Skip Ribbon Commands
Skip to main content

 

होम इंटरटेनमेंट सिस्टम

 

Xbox 360 एक प्रीमियर होम इंटरटेनमेंट और वीडियो गेम सिस्टम है । Kinect को शामिल किया जाना स्वागतयोग्य है क्योंकि इससे Xbox 360 खेलने के एकदम नए तरीके के साथ सोशल गेमिंग और इंटरटेनमेंट को हमेशा के लिए बदल देगा जिसके लिए कंट्रोलर की जरूरत नहीं है ।

 

Xbox 360 संगीत के सबसे बड़े ऑन-डिमांड लाइब्रेरी, स्टैंडर्ड और हाई-डेफिनिशन मूवी, टीवी शो और डिजिटल गेमों, सभी एक साथ पेश करने के साथ-साथ सर्वोत्तम और व्यापक गेमों का सेंटर है । लिविंग रूम का इंटरटेनमेंट सेंटर Xbox 360 लगभग 35 मिलीयन Xbox के लाइव सदस्यों के अग्रणी सामाजिक मनोरंजन नेटवर्क के साथ अद्वितीय सामग्रियों को जोड़ता है ताकि घर पर या पूरी दुनिया में साझा किए जा सकने वाले असीमित मनोरंजन अनुभव का निर्माण किया जा सके ।


प्रमुख पब्लिशरों ने टॉम क्लैंसी श्रृंखला के खेलों सहित Kinect सपोर्ट, इलेक्ट्रॉनिक आर्ट का "मास इफेक्ट 3", "मैडेन एनएफएल", "टाइगर वूड्स पीजीए टूर" और "फीफा" को लाया; यूएफसी Xbox 360 के लिए आता है। माइक्रोसॉफ्ट कार्पोरेशन प्रमुखता से नए गेमों को ला रहे हैं जो प्रदर्शित करता है कि Xbox 360 सबसे बड़े हिट और ब्लॉकबस्टर अनुभवों को पेश करना जारी रहेगा और इसमें कोई अवरोध नहीं है ।

 

 इस वर्ष, माइक्रोसॉफ्ट ने Xbox 360 पर नए अभूतपूर्व और अनन्य टाइटलों का एक होस्ट प्रदर्शित किया जिसमें "गियर्स ऑफ वॉर 3", "फोर्जा मोटरस्पोर्ट 4" और "हलो 4" का विश्व प्रीमियर ट्रेलर शामिल था । इसके साथ ही, माइक्रोसॉफ्ट "फेबल: दि जर्नी" के फैंचाइज "फेबल" की अगली किस्त का पहला प्रदर्शनकिया जो Xbox 360 पर Kinect के लिए कल्पित एक गेम है ।

 

प्रशंसकों को Kinect-संचालित ऐतिहासिक महाकाव्य "राइस" का प्रीव्यू भी दिखाया गया । अंतत: माइक्रोसॉफ्ट ने इस सर्दियों में "माइनक्राफ्ट" का अनावरण किया जो एक स्वतंत्र पीसी गेम है जो अपने कंसोल की पहली शुरुआतविशेष रूप से Xbox 360 पर कर रहा है ।


उद्योग के सर्वश्रेष्ठ निर्माताओं और पब्लिशरों ने Xbox के प्रशंसकों को उसमें तल्लीन करने की प्रतिबद्धता को गहराई से कार्यान्वित करके प्रदर्शित किया ।

माइक्रोसॉफ्ट के ई3 चरण में, Ubisoft ने घोषणा की कि भविष्य के सभी टॉम क्लैंसी गेम "टॉम क्लैंसीज घोस्ट रिकॉन फ्यूचर" सहित Kinect संवर्धित होंगे ।

 माइक्रोसॉफ्ट आगे दर्शकों को "कॉल ऑफ ड्यूटी: मॉडर्न वारफेअर 3" के पहले सार्वजनिक प्रदर्शन से आनंदित किया और उन्हें स्मरण दिलाया कि 2011 में और पुन: 2012 में "कॉल ऑफ ड्यूटी: मॉडर्न वारफेअर 3" की सभी एड-ऑन सामग्री पहली बार Xbox 360 पर आरंभ होगी । 

   
ईए स्पोर्ट्स ने "टाइगर वूड्स पीजीए टूर", "मैडेन एनएफएल" और "फीफा" सहित 2012 में अपने कुछ ब्लॉकबस्टर टाइटलों के लिए Kinect सपोर्ट की घोषणा की । अगले 12 महीनों में, ईए में कई और अतिरिक्त टाइटल भी होंगे जो “The Sims™ 3 पेट्स”, “फैमिली गेम नाइट 4” सहित Kinect को पेश करेंगे और "मास इफेक्ट 3" का 2012 के सबसे बड़े गेमों में से एक होना निश्चित है ।

Xbox 360 पर सभी सर्वश्रेष्ठ टाइटलों को शामिल करने के अलावा, crosoft ने भी यूएफसी के साथ टीम बनाकर नए ब्लॉकबस्टर मनोरंजन की घोषणा की । इस पतझड़ के मौसम से Xbox लाइव गोल्ड सदस्य यूएफसी को सब्सक्राइब कर सकते हैं और लाइव देखे गए प्रत्येक मैच के लिए भुगतान, क्लासिकल युद्धों, साक्षात्कारों और दुनिया के महान योद्धाओं के जीवन की स्क्रीन से बाहर के विशेष दृश्यों को देख सकते हैं; यह नए इंटरएक्टिव तरीके से पहुंच का अष्टकोण है ।


Xbox 360 पूरी दुनिया में लिविंग रूम में घर के सभी सदस्यों के लिए गेम और मनोरंजन के साथ सर्वश्रेष्ठ इंटरएक्टिव इंटरटेनमेंट लाना जारी रखा ।

Read More on...

This site uses Unicode and Open Type fonts for Indic Languages. Powered by Microsoft SharePoint
©2017 Microsoft Corporation. All rights reserved.